ICC World Cup 2023
अरिजीत सिंह (बाएं) और अनुष्का शर्मा (दाएं) की फोटो (Photo Source - ANI)

Loading

अहमदाबाद : भारत-पाकिस्तान (India Vs Pakistan) का विश्व कप मैच आज यानी 14 अक्टूबर को अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में दोपहर 2:00 बजे खेला जाएगा। जिसके आधे घंटे पहले यानी दोपहर 1:30 बजे इस मैच का टॉस होगा। आज होने जा रहे भारत-पाकिस्तान के इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड स्टार्स भी अहमदाबाद पहुंच रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को आज अहमदाबाद एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस सिक्योरिटी के बीच एअरपोर्ट से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। वहीं मशहूर बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) भी अहमदाबाद एअरपोर्ट पर देखे गए। जिसका वीडियो एएनआई ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें अनुष्का शर्मा और अरिजीत सिंह को अलग-अलग समय पर अहमदाबाद एअरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सिंगर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अक्सर भारतीय टीम का मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद देखी जाती है। एक्ट्रेस आज भी भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचीं हैं। वहीं सिंगर अरिजीत सिंह भी भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच गए हैं।   

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान आज इस विश्व कप में अपना तीसरा मैच खेलेंगे। वहीं इससे पहले भारत ने अपने पहले मैच में 5 बार की विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हराया था। दूसरे मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ आठ विकेट से शानदार जीत मिली। वहीं, पाकिस्तान ने भी अपने दोनों शुरुआती मैच जीते हैं। उसने पहले मैच में नीदरलैंड्स और दूसरे मैच में श्रीलंका को हराया था।