Ayushmann Khurrana

Loading

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2024 के शुरू होने से पहले एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने नई संसद का दौरा किया। आयुष्मान ने संसद के वास्तुकला के चमत्कार को देखा। इस दौरान एक्टर ने यहां से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

एक्टर ने कही ये बातें
आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि संसद का दौरा करना सम्मान की बात थी। इस देश के एक गौरवान्वित नागरिक के रूप में, यह एक ऐसा क्षण है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा।

मुझे नई संसद का दौरा करने का अनुभव बेहद समृद्ध लगा। संसद हमारे देश के लोगों का प्रतिनिधि है, इसलिए भव्य संसद के चारों ओर घूमना और इसके बारे में बहुत कुछ सीखना मेरे लिए वास्तव में गर्व का क्षण था।

एक्टर ने शेयर किया वीडियो
एक्टर ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि नई संसद भारत के विभिन्न हिस्सों की मूर्तियों, उत्तर प्रदेश में बने कालीनों से लेकर कोलकाता के 36 किलोग्राम के फौकॉल्ट पेंडुलम तक के साथ भारत की विरासत के सबसे अनूठे तत्वों को एकीकृत करती है, संसद को एक्सप्लोर करना आयुष्मान के लिए एक सांस्कृतिक कक्षा में जाने जैसा था।

एक्टर आगे बताया कि यह आंखों के लिए एक भव्य दृश्य है क्योंकि यह हमारे देश की अद्भुत विरासत, हमारे सांस्कृतिक इतिहास और भारत की शानदार शिल्प कौशल को भी प्रदर्शित करता है। यह देश भर की कला से भरा हुआ है क्योंकि मुझे लगता है कि लगभग 400 कारीगरों की कला को यहां दर्शाया गया है! मैं संसद को प्रत्यक्ष रूप से देखने का इतना बड़ा अवसर पाकर रोमांचित हूं।

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट
आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में देखा गया था। वहीं, एक्टर को पिछली बार फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था। इस फिल्म में एक्टर के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में थी।