kk
Pic: ANI

    Loading

    मुंबई, बीती रात जहां देश के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ़ केके का कोलकाता में निधन (KK’s Death In Kolkata) हो गया। वहीं उनकी मौत की खबर से फिल्म जगत के साथ ही उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई, तमाम हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। बता दें कि केके नाम से मशहूर कृष्णकुमार कुन्नथ 53 साल के थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। पता हो कि, केके ने अपने करियर में कई हिट गीत दिए। ‘यारों’, ‘तड़प तड़प के’, ‘बस एक पल’, ‘आंखों में तेरी’, ‘कोई कहे’, ‘इट्स द टाइम टू डिस्को’ आदि केके के मशहूर गीतों में शुमार हैं। 

    कैसे हुई मौत 

    गौरतलब है कि उनकी मौत पर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज ने दक्षिण कोलकाता के ‘नजरुल मंच’ में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया था। वहां करीब एक घंटे तक अपनी प्रस्तुति देने के बाद जब केके अपने होटल लौटे, तो वह असहज महसूस कर रहे थे और अचानक बेहोश भी हो गए। इसके बाद गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी CMRI अस्पताल ले जाया गया, जहां रात करीब रात 10 बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों को संदेह है कि उनकी मौत हार्ट अटैक के चलते हुई। 

    अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज

    इसके साथ ही पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गायक केके की मौत को लेकर न्यू मार्केट थाने में अप्राकृतिक मौत का एक मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद परिवार की सहमति मिलने के बाद इस विषय पर पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमॉर्टम की व्यवस्था कोलकाता के SSKM अस्पताल में की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि, उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद उनकी मौत के कारणों का पता चल सकेगा। 

    पत्नी और बेटे पहुंचे कोलकाता 

    वहीं अब से कुछ देर पहले केके की पत्नी और बेटे आज बुधवार सुबह दिल्ली से कोलकाता पहुंचे। इसके साथ ही केके की मौत की खबर से फिल्म जगत के लोगों और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई है।

    साथ ही तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। पता हो कि केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बांग्ला समेत कई भाषाओं के गीतों को अपनी मधुर आवाज दी थी।