Disha Patani
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बुधवार को इंस्टाग्राम (Instagram) पर बिकिनी (Bikiny) में एक हॉट तस्वीर शेयर की। एक्ट्रेस ने एक लक्जरी कपड़ों के ब्रांड के लिए अपने नई फोटोशूट से एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में दिशा ने मैचिंग अंडरपैंट के साथ टाइगर प्रिंटेड ब्रा पहनी हुई है। इस तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने भी कमेंट किया। फोटो में, दिशा ने स्विमसूट (Swimsuit) के साथ बिना बटन वाली जींस पहनी थी और अपने बालों को खुला छोड़ा है। कैमरे के लिए पोज देते हुए एक्ट्रेस बिस्तर पर लेटे हुए इस फोटो में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहीं हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, “Calvinklein” 

    इस तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने लिखा, “आप अनरिअल (कमाल) हैं।” टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने भी कमेंट किया, “वाह देशू (तीन फायर और रेड हार्ट इमोजी के साथ)।” तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए दिशा के एक फैन ने कमेंट किया, “पूरी दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की।” एक अन्य फैन ने लिखा, “हॉटेस्ट बेबी।” एक फैन ने भी कमेंट किया, “सेक्सी गर्ल। ” एक अन्य फैन ने लिखा, “इतने लंबे समय के बाद, कृपया नियमित रूप से अपलोड करने का प्रयास करें।”

    बता दें कि, कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने मॉडल अलेक्जेंडर एलेक्स (Aleksandar Alex) के साथ सोशल मीडिया पर उनके साथ मस्ती भरी कुछ तस्वीरें शेयर कीं थी, जिससे प्रशंसक उनके रिश्ते के बारे में अनुमान लगाने लगे थे। दिशा और अलेक्जेंडर ने अपने रिश्ते की पुष्टि या खंडन नहीं किया है, लेकिन अलेक्जेंडर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि  “हम हमेशा से अछे दोस्त रहे हैं और आगे भी रहेंगे।”

    दिशा और टाइगर ने अहमद खान द्वारा निर्देशित बागी 2 (2018) में साथ काम किया था। दिशा ने टाइगर की बागी 3 में एक गाने में भी डांस किया था। जबकि दिशा ने 2016 में एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के साथ सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।