Amitabh Bachchan Reaction
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘घूमर’ (Ghoomer) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैयामी खेर (Saiyami Kher) लीड रोल में हैं। हालांकि, आर. बाल्कि द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाने में असफल रही है। इसी कड़ी में एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दुख जताया है।

फैन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे हमेशा अभिषेक बच्चन के लिए दुख होता है। अभिषेक बच्चन को हमेशा कमतर आंका गया है। हालांकि, उन्होंने अपनी प्रतिभा साबित की है और ‘युवा’, ‘गुरु’, ‘धूम’ सीरीज ‘दोस्ताना’, ‘सरकार’, ‘बंटी बबली’, ‘बोल बच्चन’ में अपना बेस्ट दिया है, बाद में वह मन मर्जियां ‘बॉब बिस्वास’, ‘लूडो’, ‘दसवी’ अब ‘घूमर’  के साथ मजबूत हुए हैं।”

फैन के इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन के सबसे बड़े चीयरलीडर उनके पिता अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया है। बिग बी ने लिखा, “दुखी मत होइए.. खुश रहिए.. सच तो यह है कि वह जारी है और प्रत्येक प्रयास में उत्कृष्टता प्राप्त करता है.. जारी है।”  

गौरतलब है कि फिल्म ‘घूमर’ 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के अलावा शबाना आजमी और अंगद बेदी भी अपने भूमिकाओं में हैं। अभिषेक बच्चन इस फिल्म में एक कोच की भूमिका में नजर आए हैं। इस फिल्म का रिव्यु खुद अमिताभ बच्चन भी कर चुके हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह इस फिल्म को दो बार देख चुके हैं।