हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की प्लेन क्रैश में मौत, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Loading

मुंबई: जर्मन मूल के हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर की एक विमान दुर्घटना में मौत हो गई। उनकी दोनों बेटियां भी इस हादसे का शिकार हो गई। इस घटना से पूरा हॉलीवुड सदमे में है।

रिपोर्ट के मुताबिक ओलिवर का विमान गुरुवार दोपहर ग्रेनाडाइन्स के एक छोटे से द्वीप बेक्विया से सेंट लूसिया की ओर जा रहा था। माना जा रहा है कि अभिनेता परिवार के साथ छुट्टियों पर थे। एक्टर का छोटा विमान उड़ान भरने के तुरंत बाद कैरेबियन सागर में गिर गया, कहा जा रहा है कि ओलिवर एक इंजन वाले प्राइवेट प्लेन से निकले थे। जैसे ही प्लेन क्रैश हुआ मछुआरे, गोताखोर और तटरक्षक तुरंत घटनास्थल पर गए, जहां चार शव बरामद किए गए। इसमें अभिनेता और उनकी दो बेटियों समेत एक पायलट मौजूद था। इस विमान दुर्घटना में 51 साल के ओलिवर, उनकी दो बेटियों (10 साल) और एनिक (12 साल) और पायलट रॉबर्ट सैक्स की मौत हो गई।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Christian Oliver (@christianoliverofficial)

बता दें कि कुछ दिन पहले हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर ने इंस्टाग्राम पर एक समुद्र तट की तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने  कैप्शन में लिखा, ‘पैराडाइज में कहीं से शुभकामनाएं! समुदाय और प्यार…2024 [यहां] हम आते हैं!’ अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर 60 से अधिक फिल्मों और टीवी शो में दिखाई दिए हैं, जिसमें टॉम क्रूज की फिल्म ‘वाल्किरी’ में एक छोटी भूमिका भी शामिल है। ओलिवर ने अपने शुरुआती करियर में टीवी सीरीज ‘सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास’ और फिल्म ‘द बेबी-सिटर्स क्लब’ में काम किया। उन्होंने जर्मनी में फेमस पुलिस शो ‘अलार्म फर कोबरा 11’ में दो सीजन में एक्टिंग की थी।