क्या एक्टिंग से संन्यास लेने जा रही है अनुष्का शर्मा?

Loading

मुंबई: अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। फिलहाल तो अभी तक कपल का ऑफिशियल अनाउंमेंट सामने नहीं आया है, लेकिन फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों जल्द ही खुशखबरी देने वाले हैं।

अनुष्का शर्मा का इन दिनों एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बच्चों और परिवार की खातिर एक्टिंग से संन्यास लेने की बात कही थी। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दूसरे बच्चे को जन्म देते ही अनुष्का बॉलीवुड को अलविदा कह सकती हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka’s Akshita🤍 (@anushkasharma5021)

इस वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का शर्मा कहती हैं कि, ‘शादी और बच्चे उनकी जीवन में बहुत मायने रखते हैं। अनुष्का शादी करना चाहती हैं वे बच्चे पैदा करना चाहती हैं। शायद इस दौरान वह अपने काम को भी छोड़ सकती हैं।’ अब अनुष्का सचमुच ये कदम उठाती हैं तो तो ये उनके प्रशंसकों के लिए काफी मायूसी भरा हो सकता है। 

काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी। ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनेवाली इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। इससे पहले अनुष्का 7 साल पहले ‘जीरो’ फिल्म में नजर आईं थीं। फिलहाल उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है।