Kangana Ranaut
कंगना रनौत (बाएं) और उनकी फैमिली (दाएं) की फोटो (Photo Source - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच उनके घर में बच्चे की किलकारियां गूंजी है। कंगना रनौत अब बुआ बन गई हैं। एक्ट्रेस के भाई अक्षत रनौत (Akshat Ranaut) की वाइफ रितु रनौत (Ritu Ranaut) ने एक बेटे को जन्म दिया है। कंगना रनौत ने इस खुशी को अपने फैंस के साथ भी शेयर की हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर छोटे बेबी बॉय की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “आज इस सौभाग्यपूर्ण दिन पर हमारे परिवार को संतान प्राप्ति हुई है, मेरे भाई अक्षत रनौत और उनकी धर्मपत्नी रितु रनौत को सौभाग्य से पुत्र प्राप्ति हुई है। इस तेजस्वी एवं मन मोह लेने वाले बालक का नाम हमने अक्ष्वथामा रनौत (Ashwatthama Ranaut) रखा है। आप सब हमारे परिवार के नये सदस्य को आशिर्वाद दें, हम अपनी असीम प्रसन्नता आप सब के साथ बांटते हैं। आपके आभारी रनौत परिवार।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत ने भाभी को दी शुभकामनाएं 

कंगना रनौत ने अपनी भाभी के लिए भी एक पोस्ट शेयर किया है। कंगना ने भाई-भाभी और बेबी बॉय की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “मेरी प्रिय रितु रनौत तुम्हें एक हंसती-खिलखिलाती लड़की से एक उत्कृष्ट महिला और अब एक सौम्य मां में परिवर्तित होते देखना सुखद रहा। आपके और अक्षत रनौत के जीवन के इस गौरवशाली अध्याय के लिए मेरा ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद। आपका खुशहाल परिवार एक खूबसूरत तस्वीर बनाता है जो मेरे दिल को इस तरह से भर देता है कि मैं संभवतः कभी भी शब्दों में इसका वर्णन नहीं कर सकती। प्यार और आशीर्वाद हमेशा दीदी।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत की आगामी फिल्में 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसकी फैंस ने खूब सराहना की है। इस फिल्म में कंगना एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगी। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तेजस’ वायुसेना अधिकारी तेजस गिल की कहानी है। यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्होंने एक्टिंग के साथ इस फिल्म का डायरेक्शन भी किया है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म के रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ अब अगले साल 2024 में रिलीज होगी।