Karisma Kapoor
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं। करिश्मा इन दिनों अपना वेकेशन एन्जॉय करने न्यूयॉर्क (New York) पहुंची हैं। जहां उनके साथ उनके कजिन ब्रदर रणबीर कपूर और भाभी आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ पहुंची हैं। करिश्मा कपूर ने अपने वेकेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

पोस्ट में तीनों एक साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर नाईट आउट करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में करिश्मा, रणबीर और आलिया की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वहीं एक तस्वीर में रणबीर करिश्मा पर प्यार लुटाते हुए उनके माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं और आलिया भट्ट के चेहरे पर मिलियन डॉलर की स्माइल देखी जा सकती है। फोटोज को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा, “न्यूयार्क नाइट आउट #फैमिली।” ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जो उनके प्रशसंकों के साथ सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

बता दें कि रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का प्री-टीजर भी रिलीज हो चुका है। जिसमें रणबीर का खतरनाक रोल देखने को मिला है। जो फैंस को काफी पसंद आया है। फिल्म के रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया है। पहले ये फिल्म जहां 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थीं। वहीं अब इसके रिलीज डेट को पोस्टपोन करते हुए 1 दिसंबर कर दिया गया है। वहीं आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘ब्रह्मास्त्र 2’ और ‘बैजू बावरा’ भी शामिल है।