Salman Khan security breach
सलमान खान (फाइल फोटो)

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की गई। एक्टर के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने दो बाइक सवारों ने 6 राउंड फायरिंग की। हालांकि, घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। वहीं अब हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है। वीडियो में बाइक पर सवार हमलावरों को देखा जा सकता है।

मुंबई पुलिस के डीसीपी राजतिलक रोशन ने बताया कि 15 से 20 टीम बनी है, जो इस मामले पर काम कर रही है। हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं। अभी हमे कोई पत्र नहीं मिला है अभी तक बाइक किसकी है, इसकी जानकारी नहीं मिली है। कौन लोग थे ये पता नहीं लग पाया है, कोई गैंग का इन्वॉल्वमेंट भी अभी नहीं कह सकते।

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। अनमोल अमेरिका में मौजूद है। अनमोल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि हम अमन चाहते हैं। जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही।

अनमोल ने आगे लिखा कि सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो। यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी।

तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अब तक 5 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं। वहीं, फायरिंग की घटना के बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।