Mika Singh
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : सिंगर (Singer) मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों कतर (Qatar) गए हुए हैं। वो कतर की राजधानी दोहा (Doha) के एयरपोर्ट (Airport) पर उतरे थे। जहां उन्होंने अपने इंडिया पर प्राउड करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैल्यूट किया। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना इस मूवमेंट को खुद सिंगर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। मीका सिंह ने दोहा के एयरपोर्ट पर उतरकर शॉपिंग की।

जहां उन्होंने शॉपिंग करते वक्त विदेशी डॉलर नहीं बल्कि इंडियन करेंसी यूज किया। मीका सिंह ने वीडियो शेयर कर कहा, “बहुत जल्द हिंदुस्तानी करेंसी पूरे विश्व में चलेगी, कतर में तो चल ही रही है” उन्होंने ट्वीट में लिखा, “मुझे दोहा हवाई अड्डे पर लुइस वुइटन स्टोर में खरीदारी करते समय भारतीय रुपये का उपयोग करने में सक्षम होने पर बहुत गर्व महसूस हुआ। आप किसी भी रेस्टोरेंट में रुपये का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.. है न कमाल? डॉलर की तरह हमारे पैसे का उपयोग करने के लिए हमें सक्षम करने के लिए नरेंद्र मोदी साब को एक बड़ा सलाम।”

उन्होंने एक दूसरा वीडियो शेयर कर लिखा, “मैं भारतीय धन का उपयोग करने में सक्षम था। आप किसी भी रेस्टोरेंट, या शॉपिंग आउटलेट में भी रुपयों का उपयोग कर सकते हैं। 

यह बहुत बढ़िया नहीं है? डॉलर की तरह हमारे पैसे का उपयोग करने में सक्षम बनाने के लिए नरेंद्र मोदी साब को बहुत-बहुत धन्यवाद..सलाम।” अब उनका ये वीडियो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को लाइक कर प्रशंसक इया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।