Mouni Roy and Suraj Nambiar

Loading

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ विशु सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की हैं। इन फोटो में एक्ट्रेस अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। 14 अप्रैल को बंगाली समुदाय के लोग पोइला बोइसाख और साउथ इंडियन समुदाय विशु मना रहे हैं। वहीं, मौनी रॉय बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनके पति साउथ इंडियन हैं।

पति संग मौनी ने की पूजा
इस खास मौके पर अभिनेत्री ने पति संग पूजा की। इस दौरान कपल ने ऑफ व्हाइट आउटफिट पहने थे। मौनी जहां व्हाइट गोल्डन और येलो बॉर्डर वाली साउथ इंडियन साड़ी पहने नजर आ रही हैं। साथ ही मौनी ने अपने बालों में गजरा लगाया हुआ है। वहीं, फोटो में सूरज धोती-कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं। चारों तस्वीर में मौनी अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं।

फैंस का रिएक्शन
मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा कि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि आप कितने खूबसूरत कपल हैं। वहीं, दूसरे फैन ने लिखा कि यही कारण है कि आप दोनों मेरे पसंदीदा बी-टाउन कपल हैं। आप दोनों बहुत सरल और सुंदर हो।

एक अन्य फैन ने लिखा कि यह बंगाली नव वर्ष आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां और सफलता लाए, हैप्पी पोइला बैसाख। इसके अलावा, कई अन्य लोगों ने भी मौनी की तस्वीरों पर दिल और आग वाले इमोजी शेयर की है।

मौनी रॉय का करियर
मौनी ने कई टीवी शो किए, लेकिन उन्हें पहचान ‘देवों के देव महादेव’ नाम के सीरियल ने दिलाई। इसके बाद वह एकता कपूर के ‘नागिन’ में नजर आईं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, हालांकि उन्हें फिल्मों में अभी तक कोई बड़ा रोल नहीं मिला है।