साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने किया मालदीव का Boycott, कैंसिल की टिकट, अब जाएंगे लक्षद्वीप

Loading

नई दिल्ली: मालदीव (Maldives) के साथ जारी विवाद में बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर आम नागरिक भी #BoycottMaldives के समर्थन में आगे आरही हैं। इसी बीच साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) ने भी मालदीव की टिकट कैंसिल कर मालदीव (Maldives) का बॉयकॉट कर दिया है। अब वे अपने परिवार के साथ लक्षद्वीप (Lakshadweep) जाने प्लान बना रहे हैं। 

नागार्जुन के अनुसार, बीते कुछ समय से वे फिल्मों में काफी व्यस्त थे इस वजह से वे परिवार के साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में उन्होंने वैकेशंस के लिए मालदीव को चुना था लेकिन अब वे वहां नहीं जा रहे हैं। 

‘कीमत चुकानी पड़ेगी’- नागार्जुन 

दरअसल नागार्जुन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां वे एक इंटरव्यू के बीच कहते हैं की, ‘मैं 17 जनवरी को मालदीव छुट्टियां मनाने जाने वाला था क्योंकि मैं परिवार के लिए समय नहीं निकाल सकता था। मैं ‘ना सामी रंगा’ और ‘बिग बॉस’ में व्यस्त था और बीते 75 दिनों से कोई ब्रेक नहीं लिया था। मैंने मालदीव के अपने टिकट कैंसल कर दिए हैं, और अब अगले हफ्ते लक्षद्वीप जाने की प्लानिंग कर रहा हूं। वहां के मंत्रियों ने हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणियां कीं, जो आपत्तिजनक थीं, और उन्हें कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने कहा की पीएम मोदी 1.5 अरब लोगों के नेता हैं और दुनिया भर में उनका बहुत सम्मान किया जाता है।’ 

 

Maldives and Modi

 

विवाद पर बोले नागार्जुन

नागार्जुन ने कहा की , “डर या किसी भी वजह से इसे रद्द नहीं किया। मैंने टिकट रद्द कर दिया क्योंकि यह ठीक नहीं है। उन्होंने जो कुछ भी कहा है या जो बयान दिया है वह बिल्कुल भी ठीक नहीं है। वे हमारे प्रधानमंत्री हैं। वे डेढ़ अरब लोगों का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने पीएम के साथ जो व्यवहार किया वह सही नहीं है।” उन्होंने लक्षद्वीप में लोकप्रिय बांगरम द्वीपों की प्राकृतिक सुंदरता की प्रशंसा की और मजाक में एमएम कीरावनी को एक यात्रा की योजना बनाने का भी सुझाव दिया।

कहां बिजी थे नागार्जुन?

सुपरस्टार की फिल्म की बात करेंं तो नागार्जुन की 99वीं फिल्म ‘ना सामी रंगा’ 14 जनवरी यानी  सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। नागार्जुन के अलावा, फिल्म में अल्लारी नरेश, आशिका रंगनाथ, मिरना मेनन, अल्लारी नरेश और राज तरुण जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।