Actor Vinayakan Arrested
एक्टर विनायकन की फोटो (Photo Source - Social Media)

Loading

कोच्चि : फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) में खूंखार विलेन का रोल प्ले करने वाले एक्टर विनायकन (Vinayakan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर को केरल पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। विनायकन पर यह आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर नशे की हालत में शाम को एर्नाकुलम टाउन नॉर्थ पुलिस स्टेशन में हंगामा किया। जहां कथित तौर पर उनके ही अपार्टमेंट में कुछ समस्या पैदा होने के बाद उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया गया था।

एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि विनायकन को पुलिस स्टेशन में हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ऑफिसर ने यह भी कहा कि उन्हें आवश्यक चिकित्सा जांच के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि विनायकन को उनकी पत्नी के साथ एक आपसी विवाद को सुलझाने के लिए एर्नाकुलम टाउन नॉर्थ पुलिस स्टेशन में बुलाया गया था। जहां वो नशे में धुत होकर पहुंचे थे।

विनायकन पर लगा ये आरोप 

पुलिस स्टेशन में महिला इंस्पेक्टर की मौजूदगी में दोनों पक्षों की बात सुनी गई। इस दौरान विनायकन ने महिला इंस्पेक्टर के साथ बहस करना शुरू कर दिया। एक्टर ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए पुलिस स्टेशन में जमकर हंगामा किया। जिसके बाद विनायकन को पुलिस स्टेशन परिसर में धूम्रपान करने और पुलिस स्टेशन में हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। एक्टर पर पुलिस स्टेशन परिसर में धूम्रपान करने के लिए जुर्माना भी लगाया गया है। 

कई बार विवादों में आ चुका है नाम 

गौरतलब है कि इससे पहले भी विनायकन का नाम विवादों में रह चुका है। एक्टर ने पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी के निधन के बाद उन पर असंवेदनशील टिप्पणी की थी। इस बयान के बाद भीड़ ने उनके आवास पर हमला किया था। इस साल की शुरूआत में, विनायकन पर इंडिगो एयरलाइंस द्वारा गोवा-कोच्चि उड़ान में एक सह-यात्री के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए मामला दर्ज किया गया था।