preity-zinta-enjoying-motherhood-shares-new-picture-with-baby

बता दें कि, इन दिनों प्रीति (Preity Zinta) मदरहुड को एंजॉय कर रही है।

    Loading

    मुंबई, बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta) इनदिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही है। प्रीति ज़िंटा और उनके पति जेन गुडइनफ नवंबर 2021 में सरोगेसी से दो जुड़वा बच्चों के मम्मी-पापा बने हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम जय और बेटी का नाम जिया रखा है। फिल्मों से दूरी बनाई हुई एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। प्रीति (Preity Zinta) अक्सर सोशल मीडिया के जरिये अपनी अनुभव को शेयर करती रहती है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। 

    हाल ही में प्रीति (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपने बच्चे को सीने से लगाए नजर आ रही हैं। प्रीति सेल्फी ले रही हैं, हालांकि उन्होंने अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है। प्रीति (Preity Zinta) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘Mommy vibes’। इस तस्वीर में प्रीति ने ग्रीन कलर का स्वेटर पहना हुआ है और उसके ऊपर उन्होंने एक शॉल लिए हुए हैं। उनके बेबी ने पिंक कलर का टोपी पहनी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

    बता दें कि, इन दिनों प्रीति (Preity Zinta) मदरहुड को एंजॉय कर रही है। वह अपने बच्चे जय और जिया की देखभाल में मस्त हैं। प्रीति की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा-‘ब्यूटीफुल मदर।’ दूसरे ने लिखा- खूबसूरत तस्वीर। एक अन्य ने लिखा- इससे बड़ा सुख और कोई नहीं। फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

    प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और जेन गुडइनफ शादी के 5 साल सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं। प्रीति जिंटा ने जेन गुडइनफ से 29 फरवरी 2016 में लॉस एंजिलस में शादी की थी।