Richa Chadha
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबकी के लिए भी जानी जाती हैं। दिल्ली (Delhi) में होली के दिन एक जापानी युवती (Japanese Woman) के साथ कुछ युवकों ने बुरा बर्ताव किया था। जो कैमरे में कैद हो गया था। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कुछ युवक एक जापानी युवती के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

वीडियो में युवक उस युवती को जबरदस्ती रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं और उसपर पेंट छिड़कने के साथ ही उनके सिर पर अंडे भी फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा युवकों पर जमकर बरसी हैं। उन्होंने वायरल हो रहे इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए युवकों के गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “इन आदमियों को गिरफ्तार करो।” बता दें कि इस वीडियो को @iramsubramanian नाम के ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल से शेयर किया है।

जिसको देखकर यूजर्स भी इसे शर्मनाक बता रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का भी गुस्सा फूटा है। ये वीडियो देखकर उनका खून खौल उठा और उन्होंने एक-एक को जेल भेजने की बात कही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार होली के दिन जापानी युवती के साथ हुई बदसलूकी के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। जिसमें से एक किशोर है। पुलिस ने बताया कि पर्यटक जापानी युवती मध्य दिल्ली के पहाड़गंज में रह रही थी और तीनों आरोपी भी उसी इलाके के हैं। हालांकि, युवती भारत से बांग्लादेश जा चुकी है।