Bigg Boss 16
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के होस्ट और एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने टीना दत्ता (Tina Dutta) पर अपनी टिप्पणी को लेकर प्रतियोगी शालिन भनोट (Shalin Bhanot) को डांट लगा दी। कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए एक प्रोमो में गुस्से में सलमान खान ने शालिन से पूछा, “एक से निकली तो दूसरे के पास चिपकी’, यह किस तरह की भाषा है?” शनिवार को पोस्ट की गई क्लिप में शालिन ने जवाब दिया, “एक लाइन।” सलमान ने कहा, ‘वह एक ही लाइन है।’ फिर शालिन ने सलमान से पूछा, “वह मेरी पूर्व पत्नी के बारे में बात कर रही है, जो ठीक है? मेरी प्रतिष्ठा को देखते हुए, आप मुझसे क्या चाहते हैं?” इस टिप्पणी ने सलमान को और भी नाराज कर दिया। उन्होंने शालीन को जवाब दिया, “मैं तुम्हारे और तुम्हारी पूर्व पत्नी के बारे में बहुत कुछ जानता हूं क्या मैं उस बारे में यहां बात करू?”

    वीडियो के अंत में शालिन को सलमान से हाथ जोड़कर विनंती करते हुए देखागया। वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, “#शनिवार का वार में सलमान खान ने ली शालीन की क्लास।” एक व्यक्ति ने इसपर टिपणी करते हुए लिखा, “शालिन ने ही ‘वन लाइन’ कहकर सबसे पहले शुरुआत की, फिर टीना उनकी पूर्व पत्नी पर चली गईं। यह देखकर खुशी हुई कि सलमान इस ओवर स्मार्ट शालिन की उचित क्लास लेने जा रहे हैं।” एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, “शालिन और टीना हर चीज के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं…”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    हाल ही में शालिन और टीना के बीच झगड़ा हो गया।दोनों बिग बॉस 16 के घर में कंटेस्टेंट हैं। कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक क्लिप में, शालिन ने टीना से कहा, “आप दोगले हो, आपके साथ कोई एक लड़का खत्म होता है तो, आप दुसरे से चिपक जाने लग जाते हो।” आप किसी दूसरे आदमी का शिकार करते हैं, उसके करीब जाने की कोशिश करते हैं। टीना ने गुस्से में जवाब दिया, “जुबान संभाल कर बात कर। मैं तुम्हे थप्पड़ मारदूंगी” इसपर शालीन ने जवाब दिया, “में इसकी सचाई दिखाना चाहता हूं।” टीना ने कहा, “मेरे कैरेक्टर पे उंगली उठा रहा है, खुद की बीवी की गरिमा नहीं रखी, शालिन भनोट गंदे आदमी।” शालिन ने पहले एक्ट्रेस दलजीत कौर से शादी की थी। 2015 में दोनों अलग हो गए थे।