Jr Ntr (1)
Photo - Instagram

    Loading

    नई दिल्ली : ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर गोल्डन ग्लोब्स और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड की विशेष जीत के बाद निश्चित रूप से शहर की चर्चा में है। यूएसए टुडे, एक लोकप्रिय अमेरिकी वेबसाइट ने ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर को एस. एस. राजामौली की मैग्नम ओपस, ‘आरआरआर’ (RRR) में अपने वर्ल्ड विनर परफॉर्मन्स के लिए ऑस्कर 2023 (Oscar 29023) के सबसे तेज दावेदारों में से एक के रूप में जिक्र किया है और कोमाराम भीम के रूप में जूनियर एनटीआर की भूमिका की भविष्यवाणी की है। इस वर्ष की ऑस्कर दौड़ में वर्ष के सबसे प्रमुख परफॉर्मन्स में से एक के रूप में है।

    इससे पहले ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) का 2023 अकादमी अवॉर्ड के लिए उनकी नॉन कैटगॉरिकल प्रेडिक्शन के बीच वैराइटी द्वारा जिक्र किया गया था, और अब यूएसए टुडे ने प्रेडिक्शन की है कि मैन ऑफ द मोमेंट बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेशन लोगों में से होगा। मैन ऑफ मासेस जूनियर एनटीआर के गजब कारनामों के लिए धन्यवाद, जिसमें जंगली जानवरों के झुंड को बाजीगरी करते हुए मोटरसाइकिल की सवारी करना और कमांड करना शामिल है, दुनिया भर में उनके फैंस लगातार उनके बारे में बात कर रहें हैं। साधारण रूप से प्रेडिक्शन की जा रही है कि वह ऑस्कर 2023 में नॉमिनेशन जीतेंगे और यहां तक कि आने वाले महीनों में गोल्डन ट्रॉफी भी जीतेंगे।

    ग्लोब्स 2023 आफ्टर पार्टी में, मार्वल स्टूडियोज के कार्यकारी, विक्टोरिया अलोंसो ने मैन ऑफ द मास एनटीआर जूनियर से मुलाकात की, जहां दोनों ने बातचीत की। और फैंस उनको भविष्य में एक अद्भुत फिल्म के लिए दोनों के एक साथ आने की संभावना से काफी उत्साहित हैं।

    वर्क फ्रंट की बात करें तोह, एनटीआर जूनियर अपनी अपकमिंग फिल्म एनटीआर 30 की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसका निर्देशन जनता गैराज के कोराताला शिवा करेंगे। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में धूम मचाएगी। उनके पास NTR31 भी है, जिसे KGF के निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जाएगा।