Shah Rukh Khan Look
ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहुचें शाहरुख खान के लुक की फोटो (Photo Source - srkuniverse/Insta)

Loading

मुंबई : मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल (Isha Ambani-Anand Piramal) ने 18 नवंबर, 2023 को अपने जुड़वां बच्चों आदिया (Adia ) और कृष्णा (Krishna) का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खुशी के मौके पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने पोतों के लिए जियो वर्ल्ड गार्डन में एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट किया। जिसमें कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की।

इस बर्थडे पार्टी में करण जौहर और सलमान खान से लेकर कटरीना कैफ तक पहुंची थीं। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी बर्थडे पार्टी में स्पॉट किए गए। जहां उनके लुक ने सभी का अटेंशन ग्रैब किया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस बर्थडे पार्टी से शाहरुख खान का एक वीडियो उनके फैन पेज से भी शेयर किया गया है। जिसमें किंग खान ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। एक्टर लंबे बालों के साथ चश्मा लगाए काफी हैंडसम लग रहे हैं। शाहरुख खान के इस लुक पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे ये सितारें 

ईशा अंबानी के बच्चों की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में करण जौहर अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ पहुंचे थे। इनके अलावा आदित्य रॉय कपूर, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, अर्पिता खान शर्मा, नूपुर सेनन और राशा थडानी भी बर्थडे पार्टी में दिखाई दी।  

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म

बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट कि तो शाहरुख की इस साल दो ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ रिलीज हुई हैं। एक्टर जल्द ही राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे। फिल्म में इनके अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘डंकी’ इसी साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।