Shilpa Shetty Visit Shirdi

Loading

शिरडी: फिल्म इंडस्ट्री की वर्सेटाइल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कुंद्रा अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सीरीज को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। इस बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी मंदिर-मंदिर भगवान का आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर के बाद अब वह सफलता को लेकर अन्य सिद्ध मंदिरों में पहुंची और भगवान का आशीर्वाद लिया। शिल्पा शेट्टी शिरडी (Shirdi) के साईं बाबा मंदिर के साथ ही शनि शिंगणापुर और त्र्यंबकेश्वर महादेव का दर्शन करने के लिए पहुंची। 

शिरडी और शनि शिंगणापुर में टेका मत्था
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिरडी के साईं मंदिर की तस्वीर शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा ‘विश्वास और धैर्य के साथ उनके प्रति समर्पण ओम साईं राम’. शेयर्ड तस्वीर में शिल्पा प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। वहीं, इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन पर शनि शिंगणापुर और त्र्यंबकेश्वर महादेव मंदिर की तस्वीर शेयर कर फैंस को भक्तिमय झलक दिखाई। एक्ट्रेस येलो और पिंक कलर की ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। 

इससे पहले हाल ही में शिल्पा गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं। इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी, रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आईं। सीरीज में ‘धड़कन’ एक्ट्रेस पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। शो में शिल्पा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, शरद केलकर भी अहम रोल में हैं।