Siddharth and Aditi Rao Hydari

Loading

मुंबई: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ को लेकर खबर आ रही थी कि कपल ने शादी कर ली है। हालांकि, इन सभी खबर को गलत बताते हुए अदिति और सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। साथ ही कपल ने लिखा है कि उन्होंने शादी नहीं बल्कि सगाई की है।

सगाई पर दी सफाई
सिद्धार्थ हाल ही में गलाटा गोल्डन स्टार्स के इवेंट में पहुंचे। इस दौरान एक्टर ने बताया कि कई लोगों ने हमसे कहा कि हमने सगाई गुपचुप तरीके से की थी। परिवार के साथ निजी तरीके से सेलिब्रेट करना और गुपचुप तरीके से करने में अंतर है। जिन्हें हमने नहीं बुलाया उन्हें लगता है कि ये राज है, लेकिन जो वहां थे वो जानते हैं कि ये निजी था।

मैजिकल मोमेंट पर की बात
इसके बाद सिद्धार्थ से उनके मैजिकल मोमेंट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि जब मैंने अदिति को प्रपोज किया था, तब उन्होंने हां कहा था, इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग हसने लगे थे। इसके बाद उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की।

कब होगी कपल की शादी
सिद्धार्थ ने बताया कि शादी की तारीख परिवार के बड़ों और वे क्या कहते हैं, उस पर निर्भर करेगी। यह कोई शूटिंग की तारीख नहीं है, जिस पर मैं निर्णय ले सकता हूं, यह जीवन भर की तारीख है। एक बार वे निर्णय ले लें तो यह सही समय पर होगा।

27 मार्च को कपल ने की सगाई
अदिति और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात 2021 की फिल्म महा समुद्रम के सेट पर हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इस जोड़ी को एक दूसरे से प्यार हो गया। बता दें कि कपल ने 27 मार्च को परिवार और खास दोस्तों के बीच तेलंगाना में सगाई की थी।