सनी देओल ने थियेटर में फैंस के साथ मनाई राखी, रक्षाबंधन के लिए दिया खास तोहफा

Loading

मुंबई: सनी देओल की ‘Gadar 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचा रही है। करीब 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी इस फिल्म को आज के दिन यानी रक्षाबंधन पर जबरदस्त बूस्ट मिलने की संभावना है। इसी बीच सनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने फैंस के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

वायरल वीडियो में सनी देओल स्कूल की छात्राओं से माथे पर तिलक लगाते, उनसे अपनी कलाई पर राखी बंधवाते और उनके हाथों से मिठाई खाते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर वीडियो में बच्चों को तोहफे देते भी नजर आ रहे हैं। 29 अगस्त को सनी ‘Gadar 2’ की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस को सरप्राइज देने पहुंचे थे। सनी को सामने देखते ही दर्शक उन्हें घेर कर खड़े हो गए। स्कूल की कई लड़कियों ने उनके माथे पर तिलक लगाकर उन्हें राखी बांधी जिसके बाद सनी देओल ने उन्हें गले लगाया, उनका माथा चूमा और उन्हें रक्षाबंधन का तोहफा भी दिया।

11 अगस्त को रिलीज हुई ‘Gadar 2’ को 20 दिन हो गए हैं। रक्षाबंधन पर फिल्म मेकर्स ने फैंस को खास तोहफा दिया है। अगर कोई फिल्म देखने के लिए 2 टिकट खरीदता है तो उसे एक साथ 2 टिकट मुफ्त में मिलेंगे। लेकिन ये ऑफर सिर्फ 29 अगस्त से 3 सितंबर तक के लिए है।