ताली का फर्स्ट लुक आया सामने, सुष्मिता सेन के गेटअप ने किया सबको हैरान

Loading

मुंबई: अपनी पहली वेब सीरीज ‘आर्या’ की कामयाबी के बाद सुष्मिता सेन अपनी अगली सीरीज ‘ताल’ के साथ पेश होने वाली है। ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के जीवन पर बेस्ड इस सीरीज का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। पोस्टर में सुष्मिता सेन का गेटअप वाकई हैरान करने वाला है।

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया के जरिए इस सीरीज का  फर्स्ट लुक शेयर करते हुए  कैप्शन दिया, ‘ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी” #श्रीगौरी सावंत के रूप में फर्स्ट लुक… इस खूबसूरत व्यक्ति को चित्रित करने और उसकी कहानी को दुनिया के सामने लाने से अच्छा मेरे लिए कुछ नहीं हो सकता है।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘हर किसी को पूरे अधिकार और सम्मान के साथ जीने का अधिकार है। दुग्गा-दुग्गा।’ बता दें अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

 सुष्मिता सेन के ‘ताली’ वेब सीरीज का पोस्ट शेयर करते ही फैंस ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि, ‘उन्होंने असली ट्रांसजेंडर को क्यों नहीं कास्ट किया?’ एक और यूजर ने कमेंट किया,’एक वास्तविक ट्रांसजेंडर अभिनेता को कास्ट करने का एक सही मौका चूक गया। फिर से।’

बता दें कि गौरी सावंत एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट हैं। 2019 में, भारत के चुनाव आयोग ने गौरी सावंत को महाराष्ट्र के 12 चुनाव एम्बेसडर में से एक के नियुक्त किया है। वह LGBTQIA+ समुदाय से यह पद संभालने वाली पहली महिला बनीं। गौरी सावंत विक्स के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की सुष्मिता इस किरदार को कैसे निभाती हैं?