Amitabh Bachchan

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 16 में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मेकर्स की तरफ से कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही रजिस्ट्रेशन डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है।

सोनी टीवी ने शेयर किया वीडियो
सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पिछले सीजन से अमिताभ बच्चन का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में होस्ट आखिरी एपिसोड में दर्शकों से अलविदा लेते हुए दिख रहे हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में सोनी टीवी ने लिखा है कि ऐसा मिला प्यार की लौट रहा है फिर एक बार, कौन बनेगा करोड़पति।

कब शुरु होगा रजिस्ट्रेशन
इस वीडियो के साथ मेकर्स ने शो के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट रिवील कर दी है। वीडियो में बताया गया है कि हर आरंभ का अंत होता है, लेकिन जब अपनो का प्यार हो अनंत, तो हर अंत के बाद शुभारंभ निश्चित है। गूंजा जो आपके प्यार का शंखनाद, तो आना पड़ेगा फिर एक बार। 26 अप्रैल, 2024 रात 9 बजे से कौन बनेगा करोड़पति 16 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे। हालांकि रजिस्ट्रेशन कहां करना है इसकी अनाउंसमेंट अभी नहीं की गई है।

बिग बी की वापसी पर यूजर का रिएक्शन
अमिताभ बच्चन की वापसी की खबर सुनकर सोशल मीडिया यूजर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि केबीसी का नया सीजन लाने के लिए धन्यवाद। दूसरे यूजर ने लिखा कि अमिताभ सर वापस आ गए हैं।

एक्टर का वर्कफ्रंट
अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी है, लेकिन अब जाकर इस फिल्म की रिलीज डेट 12 जुलाई तय की गई है।