priyanka chopra and nick jonas

Loading

नई दिल्ली. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से एक अलग मुकाम हासिल किया है। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अपने करियर में कई हिट बॉलीवुड फिल्में की हैं। वहीं, इन दिनों प्रियंका अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। हालांकि, इसी बीच उनका एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। जिसमें उन्होंने कमाऊ मर्दों की सोच को लेकर बात की।

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा, “जब कोई महिला सक्सेस की सीढ़ी चढ़ रही होती है तब कई मर्द इनसिक्योर फील करने लगते हैं। मेरी जिंदगी में कई ऐसे मर्द हैं जो कभी मेरी सक्सेस से इनसिक्योर नहीं हुए। लेकिन, कुछ मर्द ऐसे भी आए जिन्हें मेरी सक्सेस से इनसिक्योरिटी होती थी।”

प्रिंयका ने कहा, “…मुझे लगता है कि मर्दों ने परिवार के मुखिया, कमाऊ सदस्य होने की स्वतंत्रता और गर्व का आनंद लिया है। यह उनके क्षेत्र के लिए खतरा है जब एक महिला ऐसा करती है या यदि एक महिला अधिक सफल होती है या यदि एक मर्द घर पर रहता है और एक महिला काम पर जाती है।”

उन्होंने ने कहा, “हमें अपने बेटों को यह सिखाना होगा कि रोने में कोई शर्म नहीं है, अपनी बहन या मां या प्रेमिका या पत्नी के साथ साझा करने और उन्हें स्पॉटलाइट देने में सक्षम होने में कोई शर्म नहीं है। उन्होंने कहा, “मैंने अपने घर पर भी ऐसा ही माहौल देखा है। मेरे पापा ने हमेशा मेरी मां को बढ़ावा दिया। एक समय ऐसा था जब मेरी मां की सैलरी मेरे पापा की सैलरी से ज्यादा थी। लेकिन, इससे मेरी मां और पापा के रिलेशनशिप पर कोई असर नहीं पड़ा।”

एक्ट्रेस ने कहा, “… अब जब मैं अपने पति के साथ रेड कार्पेट पर चल रही हूं और वह एक तरफ हट जाते हैं और मुझे सेंटर स्टेज देते हैं, तो मुझे बहुत गर्व महसूस होता है कि मैंने खुद को ऐसे लोगों से घेर लिया है जिनमें ऐसी इनसिक्योरिटी नहीं है।”

बता दें, प्रियंका चोपड़ा की सीरीज सिटाडेल 28 अप्रैल के दिन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।