एकता कपूर के लिए ये दिवाली लाई है डबल सेलिब्रेशन, वजह है खास!

Loading

मुंबई: एकता आर कपूर मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम है जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। कंटेंट क्वीन के रूप में मशहूर, निर्माता का टेलीविजन और फिल्मों से लेकर ओटीटी तक मनोरंजन के सभी प्लेटफार्मों पर दबदबा है। दर्शकों की पसंद और पसंद के बारे में अपनी बेहद व्यावहारिक और सटीक समझ के साथ, वह एक दशक से अधिक समय से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कार से सम्मानित किया गया है और इस साल एमी में शानदार जीत के साथ एक और पुरस्कार उनके पास आया है, जिससे उनके लिए जश्न दोगुना हो गया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल की दिवाली एकता आर कपूर के लिए और भी शानदार होने वाली है। जहां निर्माता अपने परिवार और इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी करेंगी, वहीं वह प्रतिष्ठित पुरस्कार ‘एमी में अपनी शानदार जीत का भी आनंद लेंगी। इस दिवाली एकता ने अपनी झोली में एक और उपलब्धि जोड़ ली है और यह उनके  सभी उपलब्धियों का आनंद लेने लायक है।

पद्म श्री प्राप्त करने वाली निर्माता, एकता नवंबर में 51 वें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार समारोह में अंतर्राष्ट्रीय एमी निदेशालय पुरस्कार प्राप्त करने वाली पहली भारतीय फिल्म निर्माता होंगी। एकता हमेशा इस खेल में टॉप पर रही है और जनता के बीच सबसे अच्छा कंटेंट पेश किया है जो बड़े पैमाने पर दर्शकों को पसंद आया, यही कारण है कि उसे इतने प्रतिष्ठित सम्मान से सम्मानित किया गया है।  इसके साथ एकता भारत को गौरवान्वित कर रही है और इसे वैश्विक स्तर पर ले जा रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

इसके अलावा, हर साल एकता अपने घर पर एक भव्य दिवाली उत्सव पार्टी का आयोजन करती है जिसमें कई दोस्तों, परिवार और इंडस्ट्री के लोगों की उपस्थिति देखी जाती है।  तो, इस साल भी, हम सभी की निगाहें एकता के दिवाली उत्सव पर हैं, जबकि वह इस शुभ अवसर पर दोहरे उत्सव का आनंद ले रही है।