Photo: Instagram
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: एक्टर शशांक मिश्रा उर्फ शान मिश्रा पर एक टीवी एक्ट्रेस ने रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मुंबई स्थित गोरेगांव के बांगुर नगर पुलिस में मामला दर्ज कराया है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने शशांक मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)(एन), 377, 506, 509 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि शशांक मिश्रा ‘बुलेट राजा’, ‘दम लगाके हईशा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में भी छोटा सा किरदार निभाया था।

शादी का झांसा देकर बनाया संबंध

एक्ट्रेस द्वारा पुलिस में दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, दोनों ने ‘लवपंती’ वेब सीरीज में लीड रोल निभाया है। इस वेब सीरीज के दौरान ही दोनों की मुलाकात और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। 9 जनवरी, 2022 को शशांक मिश्रा ने शादी का झांसा देकर उनके साथ संबंध बनाया। कुछ दिनों बाद जब ऐक्ट्रेस ने शादी के लिए जोर डालना शुरू किया तो शशांक ने उनका फोन उठाना ही बंद कर दिया। वो जब भी उसे कॉल करती किसी लड़की द्वारा उनका कॉल रिसीव किया जाता। जब उन्हें शक हुआ वो एक दिन वो शशांक के घर पहुंच गई, तब उन्हें पता चला कि शशांक पहले से ही किसी के साथ रिलेशनशिप में है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shashank Mishra (@shaanmishra1)

सच का जवाब मांगने पर की बदसलूकी

एक्ट्रेस के मुताबिक,’शशांक से जब उन्होंने इस बारे में पूछा तो उसने बदसलूकी करते हुए मुझे घर से निकाल दिया और मुझसे लिए चार लाख रुपये भी लौटाने से इंकार कर दिया। मेरे काफी कॉल करने के बाद उसने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया। जिसके बाद मैंने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।’ फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।