Vicky Kaushal

Loading

मुंबई: अभिनेता विक्की कौशल अपने आप को फिट रखने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। इस दौरान वह अपनी पसंदीदा डिश गोल गप्पे नहीं खा पाते हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी पसंदीदा डिश के लिए अपनी स्ट्रिक्ट डाइट को चीट किया है।

गोल गप्पे के दीवाने हुए एक्टर
विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह गोलगप्पे खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि महीनों बाद चीट मील! पानी पुरी तो बनता ही था…रो दूंगा मैं आज। लव यू।

इस वीडियो में एक्टर ने सफेद टी-शर्ट, टोपी, जूते और सनी के साथ शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनी है। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जल्द ही छावा में नजर आएंगे एक्टर
विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छावा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभिनेता ने हाल ही में छावा के शूटिंग शेड्यूल से एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि महाराष्ट्र के वाई में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है।

यह एक एक्शन पीरियड फिल्म है। इस फिल्म से पहले भी विक्की निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के साथ फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में काम कर चुके हैं। दिनेश विजान इस फिल्म के निर्माता हैं।

19 जुलाई को रिलीज होगा बैड न्यूज
विक्की कौशल की कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज का नया पोस्टर पिछले महीने जारी किया गया था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि बैड न्यूज खत्म हो रहा है कि क्योंकि जीवन पहले से ही आश्चर्यों से भरा नहीं था। इस मूवी में विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी और सिंगर एमी विर्क मुख्य भूमिका में होंगे। यह 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।