शाहरुख खान के साथ काम करना सपने सच होने जैसा है: विक्की कौशल

Loading

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बना हुआ है। पिछले दिनों इस फिल्म का प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें विक्की कौशल भी नजर आए। बाद में खुद विक्की कौशल फिल्म की स्टारकास्ट के साथ पोज देते नज़र आए। इस फिल्म में अपनी कास्टिंग को लेकर विक्की ने काफी दिनों से चुप्पी साध रखी थी। अब विक्की ने इस फिल्म को लेकर अपनी बात सबके सामने रखी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने शाहरुख के साथ फिल्म में काम करने का अपना अनुभव साझा किया। इंटरव्यू के दौरान विक्की ने कहा कि, ‘शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करना उनके जैसे कलाकार के लिए सपने सच होने जैसा है। मैं इसके लिए फिल्म के निर्देशक राजकुमार हीरानी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ये मौका दिया।’

फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनमेमाघरों में रिलीज होगी। ‘डंकी’ में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल अहम भूमिका में हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म इस क्रिसमस पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।