Vijay Varma Maldives
विजय वर्मा के मालदीव वेकेशन की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : एक्टर विजय वर्मा एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Vijay Varma) के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं विजय इस वक्त अपना वेकेशन एन्जॉय करने मालदीव (Maldives) पहुंचे हैं। जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिसमें उनके फुल एन्जॉयमेंट की झलक देखने को मिल रही है। वहीं इस तस्वीरों में विजय को अकेला देख फैंस उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में उनसे सवाल कर रहे हैं। 

विजय वर्मा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो बीच पर समंदर का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए विजय ने कैप्शन में लिखा, “मालदीव्स।” उनके इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस के लाइक्स और कमेंट्स का तांता लग गया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स  

वहीं इन तस्वीरों में विजय को अकेला देख फैंस तमन्ना भाटिया को लेकर सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “अकेले क्यों विजय, तुम्हारी लेडी लव कहां हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा, “समथिंग इज मिसिंग।” तीसरे यूजर ने लिखा, “भाभी जी नहीं गई क्या।” वहीं चौथे यूजर ने लिखा, “नाईस क्लिक तमन्ना।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मस्त, जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव।” 

विजय इन फिल्मों में कर चुके हैं काम  

बता दें कि विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया काफी समय से डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं। दोनों की मुलाकात ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के सेट पर हुई थी। इस प्रोजेक्ट के जरिए पहली बार विजय और तमन्ना ने एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर किया था। विजय और तमन्ना अक्सर इवेंट और पब्लिक प्लेस पर भी साथ स्पॉट किए जाते हैं। एक्टर विजय वर्मा ‘डार्लिंग्स’, ‘लस्ट स्टोरीज 2’ और ‘जाने जान’ जैसी फिल्मों और ‘मिर्जापुर’ जैसी कई वेब सीरीज में अपने काम करने को लेकर जाने जाते हैं।