‘चेलो शो’ रिलीज के दो दिन पहले चाइल्ड एक्टर राहुल कोली की मौत, 15 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

    Loading

    मुंबई: भारत की ओर से 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में भारतीय एंट्री के तौर पर भेजे गए गुजराती फिल्म ‘चेलो शो’ के चाइल्ड आर्टिस्ट राहुल कोली (Rahul Koli) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। चाइल्ड आर्टिस्ट का निधन हुआ है। 2 अक्टूबर को राहुल ने आखिरी सांस ली है। मिली जानकारी के अनुसार, चाइल्ड आर्टिस्ट कैंसर से पीड़ित थे। वह सिर्फ 15 साल के थे। ‘चेलो शो’ फिल्म में कुल 6 बाल कलाकार लीड रोल में दिखाई दे रहे थे। इनमें से एक राहुल कोली है। राहुल गुजरात के जामनगर के हापा गांव में अपने परिवार के साथ रहता था और वह घर का बड़ा बेटा था। 

    चाइल्ड आर्टिस्ट राहुल कोली पिछले चार महीने से ल्यूकेमिया का इलाज करा रहा था। राहुल एक्टिंग में अपना करियर करना चाहता था। उसका सपना था कि वह बड़ा हो कर भी अभिनय के क्षेत्र में नाम कमाए। परिवार वालों ने राहुल की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ‘निधन से पहले उन्हें लगातार लो-ग्रेड बुखार आ रहा था। उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था। उनका इलाज चल रहा था लेकिन राहुल की तबीतय दिन-ब-दिन बिगड़ती दिखाई दे रही थी। मौत से पहले उन्हें खून की उल्टी भी आई थी। तबीतय ज्यादा खराब होने के बाद 2 अक्टूबर को उनका निधन हुआ।’ टीओआई के अनुसार, ‘रविवार यानी 2 अक्टूबर को राहुल ने नाश्ता किया था। इसके बाद फिर से उन्हें बुखार आया। फिर उन्हें तीन बार खून की उल्टी हुई। इसके बाद उनकी मौत हो गई।’ 

    बता दें, ‘चेलो शो’ फिल्म के निर्देशक पान नलिन ने भी राहुल के निधन पर दुख जताया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 14 अक्टूबर को रिलीज होगी।