पीएम मोदी पर कमेंट करना विशाल ददलानी को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर इसलिए हो गए ट्रोल

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड के संगीतकार विशाल ददलानी सिंगिंग के साथ-साथ देश चर्चाओं पर भी अपनी बात रखते है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते है। जिसको लेकर वह काफी ट्रोल होते है। नए साल पर गलवान घटी में चीन द्वारा फहराए गए झंड़े को लेकर विशाल ददलानी ने अपने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए एक ट्वीट के जरिये बोला “लाल-आंखें” रहने दो, एक बार बोलके तो दिखा दो की “चीन ने भारत की जमीन पर कब्ज़ा किया है”।

    भाषाओं में इतनी वीरता झाड़ने वालों, अब चुप क्यों बैठे हो? 2-4 ऐप नहीं बंद करोगे? 56″ का सीना “चाइना का माल” निकला?  जिसके बाद कई यूजर्स ने विशाल ददलानी पर शब्दों से हमला बोला, जिसमें एक यूजर्स ने कहा “कभी मत भूलना.. यह आम आदमी पार्टी थी, जिसने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाया था। वहीं दुसरे यूजर्स ने लिखा “विशाल, 2-4 ऐप और बन हो जाएंगे…. एक बार आपके गुरु केजरीवाल सिंगापुर के किस्सों को पूरा करें।

    गौरतलब है कि कई और यूजर्स ने विशाल को ट्रोल करते हुए लिखा है की, “केजरीवाल और उनके टीम को बॉर्डर पर जाकर चीन के साथ जंग लड़नी चाहिए, ज्ञान देना आसान है” वहीं दूसरे ने यूजर ने कहा “झूठ के पांव नहीं होते है और दलालो का चरित्र नहीं होता, हमे हमारे प्रधानमंत्री और हमारी सेना पर गर्व है”

    कई और ट्वीट

    करियर की शुरुआत टीवी सारे गा मा पा सिंगिंग से की थी

    विशाल ददलानी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सारे गा मा पा सिंगिंग से की थी। विशाल ददलानी ने ज़िंदा, सलाम नमस्ते, वी आर फैमिली, शब्द, प्यार में कभी-कभी, झंकार बीट्स, तीसमार खान, कर्म, हैट्रिक, कुर्बान, शादी के लड्डू,  रा-वन, कांटे, दोस्ताना, अनजाना-अंजानी, दे ताली, एक अजनबी, डर्टी पिक्चर, बैंग-बैंग,  ओम शांति ओम,  लंदन ड्रीम्स, टशन, कमीने, आई हेट लव स्टोरीज, हैप्पी न्यू ईयर आदि गानों को गाया।