good-news tv actress debina-bonnerjee-second-time-pregnant-after-four-months-daughter-gurmeet-choudhary

    Loading

    मुंबई: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। देबिना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। अभी चार महीने पहले ही उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया है। इसके तुरंत बाद अदाकारा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर कर सभी को चौका दिया है। लेकिन देबिना बनर्जी की दूसरी प्रेग्नेंसी अब ट्रोलर्स के निशाने पर है। एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के लिए एक सेशन रखा था, जिसमें फैन्स ने उनसे कई सवाल किए। इस सेशन में लोगों ने देबिना की प्रेग्नेंसी को लेकर कई सवाल पूछे, जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। 

    अभिनेत्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन को होस्ट किया था, जहां उन्होंने अपने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए। कुछ यूजर्स ने उन्हें दूसरी बार मां बनने पर बधाई दी। तो वहीं, कुछ ने उनकी प्रेग्नेंसी पर खूब खरी-खोटी सुनाई।  इसी दौरान एक शख्स ने उनसे पूछा, ‘उन्हें दूसरे बच्चे के बारे में सोचने से पहले कुछ समय देना चाहिए था।’ जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, ‘जिन लोगों के जुड़वा बच्चे होते हैं वे क्या करते हैं?’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

    बता दें, देबिना ने इसी साल 3 अप्रैल को पहली बेटी को जन्म दिया था। उन्होंने अपनी बच्ची का नाम लियाना रखा है। गौरतलब है कि देबिना कई सालों से प्रेग्नेंसी के लिए कोशिश कर रही थी। देबिना को अपने पहले बच्चे के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा।