न्यू हेयरकट में नजर आईं दीपिका पादुकोण,  ‘पठान’ फिल्म के लिए अदाकारा ने बदला लुक

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Bollywood actress Deepika Padukone) अपने नए हेयरकट से खुश हैं। अदाकारा ने भले ही अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट नहीं किया हो लेकिन फैंस के बीच दीपिका का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। क्लिप में अभिनेत्री हेयरकट के बाद बालों को जांचती नजर आ रही है। वह बार-बार अपने बालों को आइने में देख सहला रही है। 

    दीपिका के इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘बहुत सुंदर…’, दूसरे एक अन्य यूजर्स ने अभिनेत्री की तारीफ करते हुए कहा, ‘आपकी खूबसूरती और अपनी मुस्कान शानदार हैं…।’ कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि अभिनेत्री का यह हेअरकट आगामी फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के लिए है। इस फिल्म में दीपिका  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ दिखाई देंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

     

    भले ही दीपिका फिल्म ‘पठान’ के लिए चर्चा में है लेकिन आखिरी बार अदाकारा फिल्म ‘गहराइयां’ (Ghehraiyaan) में नजर आई थी। जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya Karva) जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई दिए थे।