5 साल के वैवाहिक कलह के बाद अलग हुए धनुष-ऐश्वर्या, साउथ इंडस्ट्री को थी जानकारी

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेता धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) ने सोशल मीडिया पर अलग होने की घोषणा कर अपने फैंस को काफी निराश कर दिया था। धनुष और ऐश्वर्या साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक आदर्श कपल के तौर पर  जाने जाते थे। इसी बीच कपल से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, ‘साउथ इंडस्ट्री धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की खबर से आश्चर्यचकित नहीं थे क्योंकि पिछले 5 सालों से कपल के बीच अलग-अलग मुद्दें पर अलगाव चल रहा था। 

    मिली जानकारी के अनुसार, जब भी धनुष शूटिंग नहीं कर रहे थे,  तब ही यह दोनों साथ रहते थे लेकिन इस दौरान दोनों मुश्किल से एक दूसरे के साथ समय बिताते थे। यह कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने तलाक की घोषणा करने में काफी समय लगा दिया। इस और दोनों भी अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश कर रहे थे। ई टाइम्स ने इस खबर की पुष्टि अपने रिपोर्ट में की है। 

    धनुष और ऐश्वर्या ने अपने अलग होने की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की थी।जिसमें लिखा था, “दोस्तों, जोड़े, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ…. आज, हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं … ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने का फैसला किया है और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकाला है। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। ओम नमाशिवाय!’

    बता दें, कुछ दिन पहले, ऐश्वर्या ने COVID-19 से ठीक होने के बाद अपना काम फिर से शुरू किया है। वह मुसाफिर नाम के एक म्यूजिक वीडियो पर काम कर रही हैं, जिसमें अंकित तिवारी की सुरीली आवाज होगी। दूसरी ओर, अभिनेता धनुष अगली फिल्म में अभिनेत्री मालविका मोहनन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। कार्तिक नरेन द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म में समुथिरकानी, स्मृति वेंकट, कृष्णकुमार बालासुब्रमण्यम और महेंद्रन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।