Disha Patani Mirror Selfie Picture
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की ग्लैमरस (Glamorous) एक्ट्रेस (Actress) दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने बोल्ड (Bold) तस्वीरों (Pictures) और वीडियो से अपने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाती रहती है। फैंस भी इनके अदा के दीवाने है। अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर वॉर करते हुए अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है। पोस्ट की गई पहली तस्वीर अभिनेत्री की मिरर सेल्फी है। वहीं दुसरी तस्वीर में अदाकारा हॉट पोज देती दिखाई दे रही है। 

    अगर हम बात करें इनके तीसरे पोस्ट कि तो वो इनके फोटोशूट का एक वीडियो है। जिसमें अदाकारा अपना अलग-अलग पोज देकर फोटोशूट कराती नजर आ रही है। तस्वीरों में अभिनेत्री काफी सुंदर और हॉट लुक तैयार की है। उन्होंने अपनी सुंदरता को पूरा करते हुए अपने बालों को भी खुला रखा है। उनके इस मिरर सेल्फी और फोटोशूट को देखकर उनके फैंस की सांसे रूक गई है। वहीं उनके इस अंदाज को देखकर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने दिशा पाटनी के इस पोस्ट को लाइक करते हुए लिखी, ‘सर्विन लूक्स।’ उनके इस पोस्ट को अब तक सात लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

    अगर हम बात करें इनके वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री बहुत जल्द आशिमा छिब्बर की फिल्म ‘के टीना’ में सनी सिंह निज्जर के साथ अपनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। दिशा पाटनी की दूसरी अभिनीत फिल्म ‘योद्धा’ है। इस फिल्म में वो एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।