Disha Patani
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) दिशा पटानी (Disha Patani) हाल ही में रिलीज फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं अब अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वो समुद्र के लहरों के साथ चलती नजर आ रहीं हैं। दिशा पटानी व्हाइट कलर का शॉर्ट्स और ब्रालेट टॉप पहने समुद्र के किनारे मस्ती करती दिखाई दे रहीं हैं। वो अपने बालों को लहराते हुए अपने फैंस को अपनी ओर आकर्षित करती नजर आ रही हैं।

    उनका ये वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा हैं। प्रशंसक लगातार उनके इस वीडियो को लाइक करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को अब तक साढ़े चार लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस दिशा पटानी की अभिनीत फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

    इस फिल्म में दिशा पटानी के अलावा अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में नजर आए। हालांकि, इस फिल्म को प्रशंसकों से कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली। वहीं अभिनेत्री की आगामी फिल्मों की लिस्ट में आशिमा छिब्बर की फिल्म ‘के टीना’, मोहित सूरी की ‘मलंग 2’ और सागर अम्ब्रे की फिल्म ‘योद्धा’ शामिल हैं।