Lost OTT Release
Photo - Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) यामी गौतम धर (Yami Gautam Dhar) का आज 34वां जन्मदिन है। उनका जन्म 28 नवंबर 1988 को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर में एक हिंदू ब्राह्मण परिवार में हुआ था। आज अपने बर्थडे के मौके पर अभिनेत्री ने अपने फैंस को बड़ा ट्रीट दी हैं। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लॉस्ट’ (Lost) सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

    जी हां, नमह पिक्चर्स के सहयोग से जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म ‘लॉस्ट’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। हालांकि, फिल्म किस दिन रिलीज होगी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। जी5 ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से एक्ट्रेस यामी गौतम का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर जी5 ने कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन की लड़की सच्चाई की खोज शुरू करने के लिए तैयार है! हैप्पी बर्थडे यामी गौतम लॉस्ट ऑन ज़ी 5 जल्द ही आ रहा है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ZEE5 (@zee5)

    बता दें कि फिल्म ‘लॉस्ट’ में यामी गौतम के अलावा पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे भी अपने मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि फिल्म ‘लॉस्ट’ का इफ्फी में एशियन प्रीमियर हो चुका है। फिल्म ‘लॉस्ट’ की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। जिसमें एक उज्ज्वल युवा क्राइम रिपोर्टर की कहानी है। फिल्म को श्यामल सेनगुप्ता और रितेश शाह ने लिखा है। ये खबर फैंस के लिए बेहद अच्छी है। फिल्म ‘लॉस्ट’ जल्द ही जी5 पर रिलीज होगी।