Sidharth Shukla
Sidharth Shukla

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla)  का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। ऐसे में सिद्धार्थ के फैंस लगातार उनके बारे में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें-वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसे अब शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख सिडनाज़ के फैंस बहुत ज्यादा भाउक हो गए है। 

    दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक बिगबॉस 13 का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज कहती नजर आ रही है की सिद्धार्थ उनसे नाराज़ है। वीडियो में शहनाज़ आसिम रियाज (Asim Riaz) से लेकर आरती (Aarti Singh) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के साथ बैठी नजर आ रही है। इस वीडियो में शहनाज बोल रही हैं कि ‘मुझे सिद्धार्थ की याद आती है। वो मुझसे जैसी बातें करता था ना, वो मुझे समझता था, अटेंशन देता था।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RITIKA SIDNAAZIAN❤️ (@sidnaazmydrug)

    जिसके बाद शेफाली शहनाज़ से बोलती है- ‘जा कर बात कर सिद्धार्थ से’ जिसके बाद शहनाज कहती है- ‘मुझे सिद्धार्थ से डर लगता है। लेकिन रात को शहनाज़ खुद सिद्धार्थ के पास जा कर उन्हें मनाते नजर आ रही है। तभी सिद्धार्थ शहनाज का हाथ पकड़ के अपनी तरफ खींचते नजर आ रहे है। सिद्धार्थ और शहनाज का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख फैंस बहुत भावुक हो रहे है। 

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनकी लव लेडी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वक़्त शॉक में है। आपको बता दें सिद्धार्थ और शहनाज अक्सर साथ में नजर आते हैं मगर दोनों हमेशा कहते हैं कि वे एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। सिद्धार्थ और शहनाज के डेटिंग की खबरें अक्सर सामने आती रहती थी। हाल ही में दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) और डांस दीवाने (Dance Deewane 3) में भी साथ पहुंचे थे।