‘द खतरा खतरा’ शो का हुआ आगाज, काफी एक्ससाइटेड हुईं फराह खान

    Loading

    क्या आपने कभी साईकल चलाते हुए फुटबॉल खेली है? या फिर सीसॉ पर झूलते वक्त बॉक्सिंग की है? इस तरह के अनेक गेम्स को धमाकेदार ट्विस्ट देते हुए, वूट भारत का पहला होमग्रोन इंटरैक्टिव कॉमेडी गेम शो – द खतरा खतरा शो प्रस्तुत कर रहा है। डाईनामिक जोड़ी, हार्ष लिंबाचिया और भारती सिंह द्वारा संचालित, इस अत्यधिक प्रतीक्षित शो में अग्रणी कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान फ्राईडे स्पेशल होस्ट के रूप में खतरा क्वोशेंट को बढ़ाते दिखाई देंगी। शो के पहले एपिसोड में लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी करन कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, पुनीत पाठक और विशाल आदित्य सिंह मनोरंजक टास्क और खतरनाक चैलेंजेस के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। उनके साथ बॉलिवुड की सुंदरी जैकलीन फर्नांडिस होस्ट्स के साथ मजेदार नोंक-झोंक करती दिखाई देंगी।

    हाई-वोल्टेज सेलिब्रिटी ड्रामा, असीमित मनोरंजन, लॉफ्टर और विचित्र चैलेंजेस के साथ खतरा खतरा शो आपकी हर अपेक्षा पूरी करेगा! इसमें 150 से ज्यादा मजेदार गेम्स और टास्क, मनोरंजक डेयर और अजीबोगरीब प्रैंक्स हैं, जो दर्शकों की चहेती सेलिब्रिटीज़ द्वारा परफॉर्म किए जाएंगे और दर्शकों की दिलचस्पी बनाकर रखेंगे। यह देश का पहला होमग्रोन इंटरैक्टिव शो है, जिसमें वूट के यूज़र्स हिस्सा लेकर लोकप्रिय सेलिब्रिटीज़ को कुछ दिलचस्प गेम्स और चुनौतीपूर्ण टास्क दे सकते हैं। पहले एपिसोड में एक विशेष सेगमेंट ‘फराह का चैलेंज’ होगा, जिसमें यूज़र्स फराह द्वारा दिए गए चैलेंज परफॉर्म कर अपने वीडियो सबमिट कर सकेंगे। इस शो में कुछ अन्य इंटरैक्टिव सेगमेंट्स जैसे फराह के फंकार, डिमांड पे रिमांड, इंडिया की फटकार, अनाड़ी नं. 1 और खतरा फन मीटर आदि होंगे, जिनके द्वारा दर्शक प्रतियोगियों द्वारा परफॉर्म किए जाने के लिए गेम्स चुन सकेंगे, पनिशमेंट दे सकेंगे, एपिसोड को रेटिंग दे सकेंगे और ऐसे अनेक काम कर सकेंगे।

    खतरावैगन में शामिल होते हुए फराह खान ने कहा, ‘‘भारती और हार्ष के ह्यूमर की मैं फैन हूँ। मैं द खतरा खतरा शो में उनके साथ आकर बहुत खुश हूँ। शो के फ्राईडे स्पेशल होस्ट के रूप में मैं देश की चहेती सेलिब्रिटीज़ को चुनौतीपूर्ण टास्क दिए जाने का उत्सुकता से इंतजार कर रही हूँ। यह उनके सभी फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राईज़ होने वाला है। यह शो आकर्षक गेम्स और दिलचस्प पनिशमेंट्स द्वारा कलाकारों के ऑफ-स्क्रीन पहलू को दिखाएगा।’’

    इसके आगे हार्ष लिंबाचिया ने कहा, ‘‘खतरा खतरा शो मेरे लिए एक बेहतरीन रचनात्मक सफर है। आप भिन्न-भिन्न रोमांचक गेम्स बनाकर फन फैक्टर को बढ़ा सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि प्रतियोगियों के लिए यह आसान न रहे। यह दर्शकों और हमारे लिए, दोनों के लिए बहुत दिलचस्प होगा। यह प्रतियोगियों के लिए आसान नहीं होगा (हंसता है)। साथ ही हमारे दर्शकों को यह दिलचस्प और अद्वितीय शो दिखाने के लिए वूट सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है।’’

    भारती सिंह ने कहा, ‘‘इस शो का फॉर्मेट पारंपरिक फॉर्मेट से बहुत अलग है। हमें प्रतियोगियों के लिए टास्क तैयार करने के लिए अपने अंदर की क्रिएटिविटी को चैनलाईज़ करना पड़ा। लेकिन होस्ट के रूप में लोगों को फन टास्क और चैलेंजेस द्वारा सजा देना सबसे मजेदार है। मुझे उम्मीद है कि हमेशा की तरह ही यह शो भी दर्शकों को बहुत पसंद आएगा और वादा करते हैं कि हम उनका मनोरंजन कर उन्हें हंसाते रहेंगे।’’ (PR)