पूर्व ‘इंडियन आइडल’ कंटेस्टेंट बना स्नैचर, ढाई किलो सोना, कई मोबाइल फोन हुए बरामद

    मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)’ सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल इंडियन आइडल का एक एक्स कंटेस्टेंट  और राष्ट्रीय स्तर के दो बार के स्वर्ण पदक विजेता ताइक्वांडो खिलाड़ी दिल्ली पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। उन पर स्नैचिंग और डकैती का आरोप लगा हुआ है। कहा जा रहा है की उन पर 100 से ज्यादा आरोप लगे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  आरोपी की पहचान उत्तम नगर के विकास नगर निवासी सूरज  उर्फ ​​’फाइटर के रूप में हुई। 

    दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि सिंगर इस काम में 2017 से सक्रिय है। सूरज पर 12 से ज्यादा डकैतियों में शामिल होने का आरोप लगा है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने सब्जी मंडी थाना क्षेत्र से कई मोबाइल फोन छीनने और ढाई किलो सोना लूटने की बात बताई। साथी ही पुलिस ने बताया कि सिंगर मोटरसाइकिल पर देशी पिस्टल और चाकू का इस्तेमाल करता था। उसने अपने दो साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। 

    गैरतलब है कि आरोपी ने 2008 में इंडियन आइडल सीजन 4 में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था। लेकिन वह सिर्फ टॉप 50 प्रतियोगियों में शामिल था। साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी ताइक्वांडो में दो बार के राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता रह चुका है।