Photo: Instagarm
Photo: Instagarm

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। दोनों आज यानी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं।

    दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 12 दिसंबर तक चलेंगी। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में आने वाले गेस्ट्स को उनके नाम से नहीं बल्कि एक खास कोड से पहचाना जाएगा। साथ ही शादी में आने वाले गेस्ट्स से एक नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट भी साइन करवाया गया है। ऐसे में अब इन सब खबरों के चलते सोशल मीडिया पर यूजर एक से एक मीम्स बना रहे हैं। साथ ही फनी कैप्शन भी दे रहे हैं। ये देखिए कुछ फनी वायरल मीम्स। 

    गौरतलब है कि वेडिंग सेरेमनी कैटरीना मनीष मल्होत्रा के डिजाइन की ड्रेस पहनेंगी। साथ ही शादी में वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) का लहंगा पहनेंगी।

    गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं।

    गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।