Hansal Mehta
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) फिल्ममेकर (Filmmaker) हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के नए ऐड पर आपत्ति जताई है। वो ऋषभ पंत पर यह कहते हुए भड़क गए कि उनका नया विज्ञापन कला का अपमान कर रहा है। उन्होंने विज्ञापन को बेहूदा और अपमानजनक बताते हुए इसे हटाने की भी मांग की है। ऋषभ पंत का यह विज्ञापन एक ऑनलाइन गेमिंग का है। जिसपर नाराजगी जाहिर करते हुए हंसल मेहता ने अपने ट्विटर अकाउंट से ऋषभ पंत के नए ऐड का वीडियो शेयर किया है।

    ऑनलाइन गेमिंग के इस विज्ञापन वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत एक संगीतज्ञ बने हैं। जो बेहद बेसुरे आवाज में गा रहे हैं। वीडियो को शेयर कर हंसल मेहता ने लिखा, ‘यह एक घृणित और अपमानजनक वाणिज्यिक है। अपने आप को पिंप करें लेकिन हास्यास्पद कला और इसकी समृद्ध परंपराओं की कीमत पर नहीं। मैं ‘ड्रीम11’ से इसे हटाने की मांग करता हूं।’

    वहीं यूजर्स भी इसे गलत बता रहे हैं। कुछ यूजर्स ने ऋषभ पंत के इस ऐड का भी फेवर किया है। बता दें कि हंसल मेहता इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी है। हाल ही में करीना कपूर खान अपने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग कर मुंबई लौटीं हैं।