Oppenheimer On OTT
फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ का पोस्टर फोटो (Photo Source - Zee5/X)

Loading

मुंबई : मशहूर डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) के डायरेक्शन में बनीं फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ (Oppenheimer) 21 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म फैंस को खूब पसंद आई थी। ‘ओपेनहाइमर’ बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म की स्ट्रीमिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जी5 पर हो रही है। हालांकि, फिल्म इस प्लेटफॉर्म पर रेंट पर मौजूद है।

फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ उन फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जो फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने से चूक गए थे। ऑडियंस अब इस फिल्म का लुफ्त घर बैठे-बैठे ही उठा सकते है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने अपने एक्स अकाउंट से फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ओपेनहाइमर’ की रोमांचकारी दुनिया में कदम रखें, जहां असाधारणता केंद्र में है! ZEE5 पर ओपेनहाइमर, अभी किराए पर लें!” 

बता दें कि फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ की कहानी वैज्ञानिक जे रॉबर्च ओपेनहाइमर (J. Robert Oppenheimer) जिन्हें परमाणु बम का इनवेंटर कहा जाता है के जीवन पर आधारित है। फिल्म में सिलियन मर्फी के अलावा रॉबर्ट डाउनी जेआर, एमिली ब्लंट और मैट डेमन भी अहम भूमिकाओं में हैं।