तेजस्वी प्रकाश को होस्ट सलमान खान ने लगाई फटकार, बोले- ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में कोई छेद…’

    मुंबई: इस बार ‘बिग बॉस 15’ का ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) काफी जबरदस्त होने वाला है। एपिसोड प्रसारित होने से पहले चैनल ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें होस्ट सलमान खान (Salman Khan) प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पर अपना आपा खोते हुए दिखाई देंगे। प्रोमो के मुताबिक, सलमान तेजस्वी से कहते हैं कि ‘वो जिस चैनल को कोस रही हैं, उससे पता चल रहा है कि आप एक बेवफा हैं।‘ होस्ट सलमान खान आगे कहते है कि जिस थाली में खाया जा रहा है, उसी में कोई छेद कर रहा है?’

    इसके बाद तेजस्वी गुस्से में कहा था कि ‘उन्हें किसी से सहानुभूति नहीं चाहिए।‘ सलमान आगे तेजस्वी से कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का भी सम्मान नहीं करती हैं।‘ प्रोमो के दूसरे हिस्से में दिखाया गया है कि घर के अंदर आपातकालीन स्क्रीनिंग टेस्ट चलाया जा रहा है। इसके साथ ही ‘बिग बॉस 15’ के आने वाले एपिसोड में गौहर खान स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। वह एक टास्क करेगी जिसमें प्रतियोगियों को रैंकिंग के अनुसार पोडियम पर खड़ा किया जाएगा। तेजस्वी प्रकाश निशांत के साथ खड़ा हो जाता है और इसके बाद तेजस्वी और गौहर के बीच झगड़ा हो जाता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Colors Reality Show (@colors_realityshow)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

     

    इसके बाद जब शमिता शेट्टी की बारी आती है तो वह कहती है कि ‘वह रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को अपना प्रतिस्पर्धी नहीं मानती हैं। करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल को भी हटा देती है। टास्क और होस्ट सलमान खान के साथ प्रसारित होने वाला यह एपिसोड ड्रामा से भरपूर होगा।