‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2’ में ऋतिक रोशन की धांसू एंट्री? ‘विक्रम वेधा’ रिलीज से पहले अभिनेता ने खुद किया बड़ा खुलासा

    Loading

    मुंबई: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म से इन दोनों कलाकारों को काफी उम्मीद है। ऋतिक और सैफ पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। यह भी एक वजह है कि दर्शक भी इन दोनों को साथ देखने के लिए बेताब है। इस फिल्म में ऋतिक और सैफ के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे। ल्म में ऋतिक एक खूंखार गैंगस्टर की भूमिका में हैं, जबकि सैफ एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका में हैं। विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

    ‘विक्रम वेधा’ रिलीज से पहले मीडिया में अभिनेता ऋतिक रोशन से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ में ऋतिक ‘देव’ का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इसके अलावा तेश तिवारी की ‘रामायण’ का भी अभिनेता हिस्सा होंगे। 

     के लिए तैयार हैं। फिल्म में सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विक्रम वेधा कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है, और ऋतिक फिल्म का प्रचार जोरों से कर रहे हैं। ऋतिक के पास कुछ दिलचस्प फिल्में हैं, और विक्रम वेधा की रिलीज के बाद, वह दीपिका पादुकोण के साथ अपनी आगामी फिल्म फाइटर में व्यस्त होंगे। ‘विक्रम वेधा’ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऋतिक से दो प्रोजेक्ट से जुड़ा सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “क्या हो रहा है? कुछ हो नहीं रहा है। अगला ‘लड़ाकू’ शुरू होगा और फिर दूसरों के बनने की संभावना है, जिनके बारे में आपने बात की थी।’