‘द कश्मीर फाइल्स’ के सवाल पर भड़के जॉन अब्राहम, बोले-‘लोग इतने गूंगे हैं…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की आगामी फिल्म ‘अटैक’ (Attack) 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इन दिनों लगातार अभिनेता इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे है। ऐसे में एक प्रमोशन इवेंट के दौरान जॉन अब्राहम अपना आपा खोते दिखाई दिए। अभिनेता, को-स्टार रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के साथ मिलकर मीडिया से बात कर रहे थे, जब एक पत्रकार ने जॉन को उनकी फिल्मों के एक्शन सीन पर टिप्पणी की तो वह भड़कते दिखाई दिए।  जवाब में, जॉन ने उसे “गूंगा” कहा और कहा कि वह अपनी मूर्खतापूर्ण टिप्पणियों के लिए सभी से माफी मांगते है।

    प्रेस कॉन्फ्रेंस में जॉन से पूछा गया कि आपकी फिल्मों में एक्शन का ओवरडोज होता है। यह तब तक अच्छा लगता है जब तक आप चार या पांच लोगों से लड़ रहे हैं। लेकिन, यह बहुत ज्यादा है जब आप 200 लोगों से अकेले लड़ते हुए, बाइक को फेंकते हुए और अपने हाथों से हेलिकॉप्टरों को रोकते हुए देखे जाते हैं। हम ऐसे सीन  से संबंधित नहीं हो सकते हैं। इस पर अभिनेता ने भड़कते हुए कहा कि ‘क्या वह अटैक की बात कर रहे हैं और जब उस व्यक्ति ने कहा कि यह सत्यमेव जयते के बारे में है, तो उन्होंने बस इतना कहा, आई एम सॉरी।’

    जॉन ने आगे कहा, ‘मैं तो अटैक की बात कर रहा हूं, अगर आपको समस्या है, तो मुझे खेद है। मैंने वास्तव में आपको आहत किया है।’ फिर उन्होंने अपने को-स्टार की ओर रुख किया और कहा, ‘शायद वह बहुत निराश हैं।’ कुछ देर बाद, एक अन्य पत्रकार ने उनसे उनके टोंड बॉडी के बारे में पूछा और क्या उन्होंने किसी फिल्म के लिए इस पर काम किया है या यह सिर्फ फिट रहने के लिए है।

     

    इस पर जॉन ने जवाब दिया, ‘शारीरिक रूप से फिट होने से ज्यादा, मैं कुछ पागल सवालों के जवाब देने के लिए मानसिक रूप से फिट होने की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि लोग इतने गूंगे हैं। सॉरी सर, आपने अपना दिमाग घर पर छोड़ दिया है। मैं आपके लिए क्षमा चाहता हूँ। मैं आपके लिए माफी मांगता हूं करता हूं, कोई बात नहीं, आप अगली बार बेहतर करेंगे।’  वह और भी नाराज हो गए जब किसी ने उनसे ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर टिप्पणी करने को कहा था। बता दें, लक्ष्य आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम भारत के पहले सुपर-सोल्जर बनेंगे।