Video: Kangana Ranaut reveals whom she will campaign for in the elections, listen what the actress said
File

    Loading

    मुंबई: दिवाली का त्योहार अपने साथ बहुत सारी खुशियां लेकर आता है। इस मौके पर लोग लाइटो के इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं। कई लोग घर पर दिवाली पार्टी भी होस्ट करते हैं। इस मौके पर लोग अपने घर के बाहर पटाखे जलाते है। ऐसे में हर साल दिवाली पर वायु प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए पटाखे जलाए जाने पर बैन लगा दिया जाता हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ दिल्ली सहित कई राज्यों में पटाखे जलाने को रोक दिया गया है। ऐसे में अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी भड़क गई हैं।

    दरअसल हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गुरु जग्गी वासुदेव सदगुरु का एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में सदगुरु बचपन में पटाखे जलाने की अपनी यादें को ताजा कर रहे थे। ऐसे में कंगना ने कैप्शन में पटाखों पर बैन लगाने का समर्थन करने वालों पर साधा निशाना। उन्होंने लिखा- ऐसे लोगों को पटाखों के असर को कम करने के लिए 3 दिन कार का इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए।

    एक्ट्रेस ने लिखा- दिवाली के मौके पर सभी पर्यावरण कार्यकर्ताओं के लिए सही जवाब, 3 दिन तक अपने ऑफिस कार छोड़ पैदल जाएं।’ इसके आगे कंगना ने लिखा- यही एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने लाखों पेड़ लगाकर दुनिया में हरियाली बढ़ाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। 

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों और निजी ज़िन्दगी को लेकर सुर्खियों में है। कंगना को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। कंगना हमेशा अपने किसी फिल्म के वजह से या अपने सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट की वजह से, या तो कभी अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती नजर आती हैं। बॉलीवुड में कंगना के पंगे की चर्चे बहुत है। कंगना को बॉलीवुड की पंगा गर्ल कहा जाता है।