कंगना रनौत ने तंज कसते हुए आलिया भट्ट खूब की वाहवाही,  बोलीं- ‘कभी नहीं सोचा था फिल्म माफिया कुछ अच्छा करेंगे…’

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) फिल्म शुक्रवार को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दर्शकों से फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड की बड़बोली अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी तंज कसते हुए फिल्म की वाहवाही की है। 

     कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट जारी कर कहा कि ‘कभी नहीं सोचा था कि फिल्म माफिया कुछ अच्छा करेंगे। अगर वे ऐसा करते हैं तो हम उनकी पूरी तरह से सराहना करेंगे। बेस्ट परफॉमेंस की आशा है।’ अदाकारा ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि ‘यह सुनकर खुशी हुई कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सिनेमाघरों को रिकॉर्ड तोड़ संग्रह के साथ पुनर्जीवित किया जा रहा है। बॉलीवुड  इंडस्ट्री में भी इस संदर्भ में कुछ कदम उठाए जा रहे हैं। यह फिल्म  महिला केंद्रित है जिसमें एक बड़ा हीरो और  एक सुपर स्टार निर्देशक है। इंडस्ट्री में कुछ अलग करने को लेकर ये एक छोटा कदम हो सकता है।  वे उन सिनेमाघरों के लिए महत्वपूर्ण होंगे जो यहां वेंटिलेटर पर हैं। महान…’ 

    आपको बता दें, कंगना ने अपने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन अभिनेत्री का इशारा आलिया और उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की तरफ था। खैर, पिछले दिनों कंगना आलिया को ट्रोल करती दिखाई दी थी। अभिनेत्री ने कहा था कि ‘इस शुक्रवार 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे…’ इसके बाद आलिया ने भी कंगना को मुंह तोड़ जवाब दिया था।