IIFA Rocks
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : फिल्म निर्माता (Filmmaker) करण जौहर (Karan Johar) और अभिनेत्री (Actress) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आईफा पुरस्कारों (IIFA Awards) के 22वें संस्करण ‘आईफा रॉक्स’ की मेजबानी करेंगे। आयोजकों ने बुधवार को यह घोषणा की। ‘आईफा वीकेंड अबू धाबी’ की शुरुआती रात 20 मई को एतिहाद एरिना में आईफा रॉक्स का मंचन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में गुरु रंधावा, हनी सिंह, ‘पुष्पा’ से चर्चित संगीतकार-गायक देवी श्री प्रसाद, तनिष्क बागची, नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली की प्रस्तुतियां होंगी।

    करण जौहर ने कहा कि वह इस साल के आईफा रॉक्स की मेजबानी करने को लेकर रोमांचित हैं। फिल्म निर्माता ने एक बयान में कहा, ‘आईफा सिर्फ एक आयोजन नहीं है बल्कि इससे परे है, यह एक ब्रांड और एक मंच है जहां फैशन शो के साथ संगीत, कला और संस्कृति से प्रतिभा को सम्मानित किया जाता है और इस तरह यह एक असाधारण सप्ताहांत बन जाता है।’ परिणीति चोपड़ा ने कहा कि करण जौहर के साथ मेजबान टीम का हिस्सा बनना सम्मान की बात है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

    आईफा पुरस्कार समारोह की मेजबानी सुपरस्टार सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल करेंगे। इसमें रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, वरुण धवन, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही की प्रस्तुति भी देखने को मिलेगी। यह कार्यक्रम संस्कृति और पर्यटन विभाग – अबू धाबी (डीसीटी अबू धाबी), और मिरल के सहयोग से, यास द्वीप, अबू धाबी पर यास बे वाटरफ्रंट के एतिहाद एरिना में होगा। (एजेंसी)